Friday, Apr 26 2024 | Time 14:45 Hrs(IST)
image
राज्य


जोधपुर में पुलिस द्वारा महिला से दुर्व्यवहार की जांच होगी

जयपुर 28 मार्च (वार्ता)राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचन्द कटारिया ने आज विधानसभा में कहा कि जोधपुर के सरदारपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा महिला के साथ किए गए दुर्व्यवहार मामले में उच्चाधिकारी से जांच कराई जाएगी और दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी वरना मीडिया के खिलाफ कार्यवाही होगी।
विधानसभा में शून्यकाल के दौरान विधायक हनुमान बेनीवाल द्वारा उठाए गए मुद्दे पर हस्तक्षेप करते हुए श्री कटारिया ने कहा कि इस मामले में वायरल हुए वीडियों एवं पुलिस द्वारा दी गई सूचनाओं में काफी अन्तर है। इसलिए मुझें मामले की किसी उच्चाधाकारी से जांच करा कर स्थिति का सही पता लगाना होगा और जांच में कोई भी पुलिसकर्मी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी वरना वीडियों जारी करने वाले मीडियां के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
उन्होंने टोडाभीम क्षेत्र में जगदीश भगवान के मंदिर में डकैती मामले में भी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में उचित कार्यवाही करने का सदन में आश्वास्न दिया।
तेज रमेश
वार्ता
More News

मोदी ने सीएए का विरोध करने के लिए की कांग्रेस, टीएमसी की तीखी आलोचना

26 Apr 2024 | 2:36 PM

मालदा, 26 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए ‘तुष्टीकरण’ नीतियों में शामिल होने तथा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के कार्यान्वयन का विरोध करने का आरोप लगाया।

see more..
image