Friday, Apr 26 2024 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
राज्य


तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश को बोझ लगता है तो वह समझें : लालू

तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश को बोझ लगता है तो वह समझें : लालू

पटना 26 जुलाई(वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के सबसे बड़े घटक राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आज दो टूक शब्दों में कहा कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे और महागठबंधन की सरकार पांच वर्ष तक चलेगी लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यदि बोझ लगता है तो वह समझें। राजद अध्यक्ष ने यहां उनके 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर पार्टी विधानमंडल दल की हुयी बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री एवं महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार ने उप मुख्यमंत्री श्री यादव से इस्तीफा नहीं मांगा है। महागठबंधन मजबूती के साथ पांच वर्ष तक चलेगा लेकिन यदि श्री कुमार को बोझ लगता है तो वह समझें। श्री यादव ने कहा कि महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार है और उनके प्रति कोई अनादर का भाव रखता है तो उसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उप मुख्यमंत्री के इस्तीफा दिये जाने की जदयू प्रवक्ताओं की ओर से की जा रही मांग पर राजद अध्यक्ष ने अपने चिरपरिचित लहजे में कहा, “जदयू कोई पुलिस नहीं है, मुझे और तेजस्वी को जहां बोलना होगा, वहां बोलेंगे।” उपाध्याय सूरज रमेश जारी (वार्ता)

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image