Friday, Apr 26 2024 | Time 19:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राष्ट्रीय-अयोध्या योगी तीन अयोध्या

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दीपावली एवं अन्य त्यौहारों की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए अनुरोध किया कि आप लोग प्रदूषण मुक्त दीपावली बनाने का प्रयास करें ।
रामकथा पार्क में कोरिया गणराज्य के प्रथम महिला किम जोंग-सुक ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस उत्सव में बुलाने के लिये धन्यवाद अर्पित करते हुए कहा कि दो हजार वर्ष पूर्व का यह रिश्ता भारत और कोरिया काे बहुत मजबूती से बनने जा रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि कोरिया और भारत के रिश्ते में अब लगातार मजबूती रहेगी। यह देखने को मिल रहा है।
इस मौके पर बिहार के राज्यपाल लालजी टण्डन ने कहा कि जो आप लोग अब सोच रहे हैं वह शीघ्र ही पूरा होगा। राज्यपाल के सम्बोधन के पहले ही कार्यक्रम में जयश्रीराम के नारे लगाना शुरू हुआ। इसी पर उन्होंने कहा कि अयोध्या नगरी पूरे विश्व में अब जाना और पहचाना जायेगा।
प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कहा आज का दिन महत्वपूर्ण है। चारों तरफ अयोध्या जगमगा रही है। विदेश राज्यमंत्री जनरल वी.के. सिंह ने कहा कि हिन्दुस्तान का दीपोत्सव का दिन आज अलौकिक है और उनका मानना है कि ऐसा ही रहना चाहिये। यह अतीत का उत्सव लग रहा है।
सं त्यागी
जारी वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image