Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुठभेड़ में घायल बदमाश को किया गिरफ्तार

कानपुर, 19 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कानपुर के फजलगंज क्षेत्र में सोमवार को पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस इंस्पेक्टर आशीष मिश्रा ने बताया कि घायल बदमाश ने अपना नाम आलोक सैनी उर्फ कपाली निवासी ओ-ब्लॉक गीतानगर काकादेव कानपुर नगर बताया है। इसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में लूट, चोरी, गैगेस्टर आदि के कई मुकदमें पंजीकृत है। मौके से एक काले रंग की बिना नम्बर की मोटर साइकिल, एक तमंचा 315 बोर, एक मिस कारतूस एवं एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में हैलट जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। फजलगंज क्षेत्र के दादानगर पुल के पास पुलिस सुबह रेलवे ओवर ब्रिज के पास मॉर्निग वाक एवं संदिग्ध वाहनों को चेंकिग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक सवार दिखे।नजदीक आने पर पुलिस ने देखा कि काले रंग की पल्सर मोटर साइकिल पर नंबर ही नहीं है। जिस पर पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया,लेकिन बदमाश विजय नगर की तरफ भाग गए। पुलिस ने पीछा किया तो कन्टेनर यार्ड के पास बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया तथा दूसरा मौके से भागने में सफल हो गया।
सं तेज
वार्ता
image