Friday, Apr 26 2024 | Time 23:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी : साथियों के साथ पार्टी मनाने गये व्यक्ति की हत्या

झांसी : साथियों के साथ पार्टी मनाने गये व्यक्ति की हत्या

झांसी 06 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के चिरगांव थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति की लाठी डंडों और फावड़े से पीट पीट कर हत्या कर दी गयी है।

पुलिस ने गुरूवार को बताया कि चिरगांव थानाक्षेत्र में मोड़ खुर्द गांव का रहने वाला सालिग्राम राजपूत (40) कल रात अपने साथियों के साथ पार्टी मनाने निकला था लेकिन वह घर वापस नहीं आया। लोगों ने सुबह उसका क्षत विक्षत शव खेताें में पड़ा देखा तो डायल 100 को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही माैके पर पहुंची पुलिस ने खेत से ही हत्या में इस्तेमाल लाठी डंडे और फावडा भी बरामद किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डा़ ओ पी सिंह ने बताया कि मोड़ खुर्द गांव के सालिग्राम राजपूत का शव चंद्रप्रकाश के खेत में होने की सूचना पहले गांव वालों ने डायल 100 को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर मामला दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जायेगी।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि चंद्रप्रकाश और अनिल नाम के युवक सालिग्राम को बीती रात अपने साथ पार्टी करने के लिए ले गये थे। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा और उसका शव लोगों ने सुबह खेत में पड़ा पाया। उनका यह भी आरोप है कि सालिग्राम का आरोपियों के साथ पांच हजार रूपये का लेनदेन भी था जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गयी है। सालिग्राम की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है और उसका एक बेटा है।

सोनिया

वार्ता

image