Friday, Apr 26 2024 | Time 20:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल

आजमगढ़ पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल

आजमगढ़ 13 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस ने गुरुवार को जहाॅनागंज और तहबरपुर क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान 50 हजार और 25 हजार रुपये के दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंनेे बताया कि जहाॅनागंज और तहबरपुर पुलिस ने सूचना के आधार पर ग्राम बजहा पुलिया के पास चार पहिया वाहन को रोकने का प्रयास किया । इस पर वाहन सवार बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी, जिससे आरक्षी रामकेवल यादव घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दोनो बदमाश सेराज उर्फ शहनवाज और अजीम उर्फ खरहा घायल हो गये, जिन्हे गिरफ्तार किया गया जबकि इनके दो साथी फरार हो गये। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर, 09 खोखा, 03 जीवित कारतूस और चार पहिया वाहन बरामद किया गया । घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

गिरफ्तार बदमाशों के विरूद्व आजमगढ़, अम्बेडकरनगर, सुलतानपुर और मऊ जिले के विभिन्न थानो पर लूट, डकैती, हत्या का प्रयास, चोरी, आम्र्स एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट आदि 18 अभियोग पंजीकृत है तथा गिरफ्तार अजीम के विरूद्व हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट एवं डकैती आदि के छह अभियोग पंजीकृत है। गिरफ्तार दोनों बदमाश जहाॅनागंज के थाने में दर्ज मामले में वांछित चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी पर 50 हजार और 25 हजार का पुरस्कार घोषित है।

सं त्यागी

वार्ता

image