Friday, Apr 26 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुरादाबाद में 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुरादाबाद, 21 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के मूढापाण्डे क्षेत्र में रविवार रात हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा।

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां बताया कि थाना प्रभारी मूढापाण्डे को सूचना मिली कि मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश लूट के इरादे से हवाई पट्टी के पीछे से आ रहे हैं । सूचना पर वह पुलिस बल के साथ बताये गये स्थान पर पहुंचे और कुछ देर बाद बढासना मोड के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध लोगों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वे रुकने के बजाय पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की और एक गोली हिस्ट्रीशीटर सतपाल के पैर में लगी और वह घायल हो गया, तभी उसे दबोच लिया गया जबकि उसका साथी मंगूपुरा निवासी रामपाल भागने में सफल रहा।

घायल बदमाश जिले के बिलारी इलाके के हडवा गांव का रहने वाला है । उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है। उसके पास से एक तमंचा ,कुछ कारतूस और मोटरसाइकिल मिली । इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न जिलों में लूट आदि के 40 से अधिक मामले दर्ज हैं । इस की गिरफ्तारी पर 25,000 का इनाम घोषित है। यह बिलारी थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है । पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image