Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति प्रियंका चुनाव दो अंतिम लखनऊ

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया कोआर्डिनेटर राजीव बख्शी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में उक्त घोषणा के बाद से ही कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। कार्यकर्ताओं ने खुशी का प्रदर्शन करते हुए मिठाइयां बांटी एवं आतिशबाजी कर गगनभेदी नारे लगाये।
वाराणसी से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार प्रिंयका गांधी वाड्रा को पार्टी का महासचिव नियुक्त किये जाने से उत्साहित वाराणसी के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री गांधी से उन्हें यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारने की मांग की है।
श्री मोदी के खिलाफ गत लोकसभा का चुनाव लड़ चुके पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय ने श्रीमती वाड्रा को वाराणसी से चुनाव लड़ाने का आग्रह करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की यही इच्छा है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वर्षों पुरानी मांग आज पूरी हो गई है और अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन का सत्ता से बाहर जाना तय है।
देवरिया में प्रियंका गांधी को पार्टी महासचिव बनाये जाने की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह राकेश के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर कर खुशी का इजहार किया तथा सुभाष चौक पर पटाखों को फोड़ा।
प्रयागराज,कानपुर,मेरठ और अलीगढ़ समेत अन्य स्थानों पर श्रीमती वाड्रा के राजनीति में उतरने की खबर मिलने के बाद कांग्रेसियों ने मिठाइयां बांटी,पटाखे फोड़े और एक दूसरे को बधाई दी।
प्रदीप
वार्ता
image