Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति राजनाथ प्रियंका दो अंतिम लखनऊ

श्री नरेन्द्र मोदी और श्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा में बदलाव के बारे में पूछे गये सवाल पर केन्द्रीय गृहमंत्री ने कहा “ भाजपा अपनी विचारधारा पर काम करने वाली पार्टी है जिसे बदला नहीं जा सकता। श्री लाल कृष्ण आडवाणी अब भी पार्टी के वरिष्ठ नेता है और पूरी पार्टी उनका सम्मान करती है। ”
आगामी लोकसभा चुनाव में लखनऊ को छोड़कर किसी अन्य सीट पर चुनाव लड़ने की संभावनाओं को झुठलाते हुये श्री सिंह ने कहा कि भाजपा उनका घर है और इस बार भी वह यहीं से किस्मत आजमायेंगे।
उन्होने कहा “ जब मैं पहली बार गाजियाबाद से चुनाव लड़ा था तो उस समय श्री आडवाणी और श्री जेटली समेत पार्टी के तमाम नेताओं ने मरे निर्णय को गलत बताया था लेकिन तब भी मैं एक लाख से अधिक मतों से विजयी हुआ था । अब लखनऊ ही मेरा घर है। ”
अगणी जाति के गरीबों को दस फीसदी आरक्षण के संबंध में श्री सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार जरूरत के मुताबिक काम करती है। तुष्टिकरण की नीति को परे रखकर भाजपा सबके साथ न्याय करने वाली पार्टी है। उन्होने दावा किया कि युवाओं के लिये रोजगार की कमी नहीं है। अगले एक साल के भीतर केन्द्र सरकार 70 लाख नौकरियां देगी जिसमें दो लाख नियुक्तियों की प्रक्रिया जारी है।
प्रदीप
वार्ता
image