Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में दबंगों ने की भाजपा नेता के पौत्र की हत्या

इटावा में दबंगों ने की भाजपा नेता के पौत्र की हत्या

इटावा, 26 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा के बसरेहर क्षेत्र में दबंगों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता के पौत्र की गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि राहिन तिराहे के पास शुक्रवार देर शाम भाजपा के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष ओम प्रकाश शाक्य के प्रतिष्ठान पर दबंग रंगदारी वसूल करने पहुंचे, भाजपा नेता ने इसकी शिकायत थाने पर जाकर की। इससे नाखुश दबंगों ने श्री शाक्य के मकान पर धावा बोल दिया और गोलीबारी की। फायरिंग के दौरान एक गोली ओमप्रकाश के पौत्र कृष्णा को लग गई।

कृष्णा को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां शनिवार भाेर उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने अमृतपुर और चकवाखुर्द गांव के बीच घेराबंदी की। बदमाशों ने पुलिस को देख कर फायरिंग शुरू की जिसके जवाब में पुलिस की तरफ से चलाई गई। इस गोलीबारी में पिंटा यादव नामक बदमाश घायल हो गया। बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाजपा नेता ने बताया कि उन्होने दंबगो के गुंडा टैक्स मांगे जाने का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गयी तथा प्रतिष्ठान में तोड़फोड़ कर बदमाश दुकान से साठ हजार रूपये लूट ले गये। पुलिस में शिकायत करने पर दबंगों ने गोलीबारी कर मासूम की जान ले ली।

पुलिस ने इस सिलसिले में धारा 394,323,504,506,386,427 के तहत पिंटा समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है।

सं प्रदीप

वार्ता

image