Friday, Apr 26 2024 | Time 23:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में गोवंश के शव मिलने से सनसनी

शाहजहांपुर, 26 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को गोवंश के शव मिलने से सनसनी फैल गयर।
पुलिस ने बताया कि पक्का पुल के पास खन्नौत नदी किनारे गोवंश जानवरो के शव मिलने से हिन्दूवादी संगठन और स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझा बुझा कर शांत करते हुए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया जिसके बाद नगर निगम की टीम ने शवों को नदी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उन्होने बताया कि सुबह करीब 11 बजे स्थानीय लोगो ने खन्नौत नदी में गोवंश जानवरो के शव को तैरता देखा। देखते देखते यह खबर नगर में आग की तरह फैल गई। मौके पर हिंदुवादी संगठनों समेत सैकड़ों लोग की भीड़ जुट गई। आक्रोश भीड़ दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग पर अड़ गई। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ,नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार भारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच और भीड़ को शांत करते हुए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया जिसके बाद नगर निगम की टीम व जेसीबी की मदद से गोवंश जनवरो के शवों को नदी से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार के अनुसार, उक्त गोवंश जानवरों के शव कहीं दूर से तैरते हुए यहां पहुंचे है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है तथा मामले की जांच भी कराई जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।
सं प्रदीप
वार्ता
image