Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर- सर्राफ की दुकान से आभूषण और नकदी चोरी

शाहजहांपुर, 12 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र में चोरों ने सर्राफ की दुकान का शटर तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण और हजारों की नकदी चुरा ली।
पीड़ित सर्राफ अमित कुमार सिंह कुशवाह ने यहां बताया कि निगोही में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने उनकी दुकान है। सोमवार रात वह दुकान बंद करके घर चले गये। आज सुबह पड़ोसी दुकानदार ने फोन पर बताया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। वह दुकान आये तो पाया कि तिजोरी तोड़कर चोर करीब सात किलोग्राम वजन के चांदी और 190 ग्राम वजन के सोने के आभूषण के अलावा 15 हजार रुपये ले गये थे।
उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी तो एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित व्यापारी से जानकारी ली। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वाड टीम ने दुकान से साक्ष्य भी लिये।
पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को बताया है कि दुकान से कुछ दूर बीती रात लगभग 11 बजे काले नामक सरदार का ट्रक आकर रुका था। जो सुबह करीब चार बजे वहां से चला गया। इस दौरान ट्रक में एक व्यक्ति को लेटे हुए देखा गया था। उनका कहना है कि चोर जब शटर और तिजोरी तोड़ रहे थे तो उस व्यक्ति को आवाज क्यों नहीं सुनाई दी।

सं विश्वजीत
वार्ता
image