Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लोकसभा चुनाव के लिये योगी प्रचार अभियान शुरूआत करेंगें सहारनपुर से

लोकसभा चुनाव के लिये योगी प्रचार अभियान शुरूआत करेंगें सहारनपुर से

लखनऊ 23 मार्च(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)स्टार प्रचारकों में से एक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत रविवार को सहारनपुर में माँ शक्तिहारी देवी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद करेंगे।

सत्रहवीं लोकसभा के लिये प्रथम चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीटों के लिये 11 अप्रैल को मतदान होगा। 11 अप्रैल को सहारनपुर के अलावा पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सात अन्य सीटों के लिये मतदान होगा। सहारनपुर के अलावा कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) में 11 अप्रैल को मतदान होगा।

“चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले, योगी आदित्यनाथ और पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ सहारनपुर जिले में स्थित माँ शाकुम्भरी देवी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।

भाजपा के प्रदेश महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने शनिवार को ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि चुनाव प्रचार के भव्य आयोजन की सभी तैयारिया पूरी कर ली गयी है।

श्री योगी ने ट्वीट करके कहा “मां शाकुम्भरी के आशीर्वाद से प्रदेश को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से मुक्त करने के लिए लकड़ी की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध सहारनपुर से चुनावी अभियान प्रारम्भ कर भाजपा के विजय रथ का पथ प्रशस्त करूंगा, मुझे विश्वास है यहां की जनता विजय सुनिश्चित करेगी।”

श्री पाठक ने बताया कि मां शाकुंभरी देवी मंदिर में अपने 'दर्शन' के बाद, श्री योगी पास के नागलामाफी गांव में अपनी पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जो बेहट विधानसभा क्षेत्र के तहत आता है, जो राज्य का नंबर एक विधानसभा क्षेत्र है।

इस बीच, श्री योगी सोमवार को फिर से मथुरा जाएंगे, जहां भाजपा सांसद हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

भंडारी

वार्ता

image