Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली से एक इनामी एवं तीन लुटेरों समेत चार बदमाश गिरफ्तार

रायबरेली, 24 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस ने बछरावा क्षेत्र से एक इनामी बदमाश के अलावा सरेनी क्षेत्र से तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों रुपये के जेवरात आदि बरामद की गई ।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सरेनी इलाके में गत 11 मार्च को पूरे यदुनाथ के पास बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी विनोद कुमार वर्मा के साथ मारपीट कर सोने चाॅदी के जेवरात आदि लूट लिये थे । इस घटना का खुलासा करते हुए क्राइम ब्रान्च और सरेनी ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर गेंगासो पुलिया के पास दो मोटर साइकिलाें पर सवार तीन बदमाशों दीपेमऊ निवासी शिवम सिंह,बरी मजरे मेरुई निवासी शिवम सिंह और फतेहपुर जिले के लम्हेटा निवासी अंशु सिंह को गिरफ्तार किया। पकड़े गये लुटेरों के पास से करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत के जेलवरात, लूटा गया मोबाइल फोन और 16000 की नगदी बरमाद की गई।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा बछरावाॅ पुलिस ने सूचना के आधार पर नहर पुलिया बाईपास चौराहा पश्चिम गांव से 25 हजार रुपये के इनामी वांछित बदमाश रतीपाल को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, दो कारतूस बरामद हुए। यह बदमाश काफी समय से वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था। पकड़े गये आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image