Friday, Apr 26 2024 | Time 10:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुंदेलखंड जल्द ही देश अग्रणी विकसित क्षेत्रों में होगा शुमार: उमा

बुंदेलखंड जल्द ही देश अग्रणी विकसित क्षेत्रों में होगा शुमार: उमा

झांसी 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की झांसी -ललितपुर संसदीय क्षेत्र से वर्तमान सांसद उमा भारती ने इस बार चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा के बाद कहा है कि बुंदेलखंड क्षेत्र के विकास की जो धारा शुरू की गयी है वह अविरत बहती रहेगी और बुंदेलखंड जल्द ही देश के अग्रणी विकसित क्षेत्रों में शामिल होगा।

इस सीट से एक बार फिर चुनाव में उतरने का आग्रह लेकर पिछले तीन चार दिनों से झांसी -ललितपुर संसदीय क्षेत्र के सभी विधायक सुश्री भारती के संपर्क में हैं । उनके साथ मुलाकात के बाद सुश्री भारती ने ट्वीट कर कहा “ पिछले तीन चार दिन भावनाओं से भरे रहे। झांसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र के सभी विधायक और जिलाध्यक्ष इस बात का बड़ा दुख मान रहे हैं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहीं हूं क्योंकि उन्हें विश्वास था कि इस बार पिछली बार से भी ज्यादा मतों से जीत होती। मैंने उन्हें विश्वास दिलाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है और बहुत जल्द ही यह क्षेत्र देश के अग्रणी विकसित क्षेत्रों में शामिल होगा।”

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मुझसे दोबारा चुनाव लड़ने का आग्रह करने आये सभी लोगों से मैने कहा कि अगर मैं चुनाव लड़ती तो झांसी से ही लड़ती। झांसी से मेरा मन और आत्मा जुड़ी है वहां के सभी जन प्रतिनिधि और पार्टी के कार्यकर्ता एक परिवार के जैसे हो गये हैं। मैं झांसी -ललितपुर संसदीय क्षेत्र के सभी जन प्रतिनिधियों, पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रत्येक निवासी के प्रति वचनबद्ध हूं कि इस क्षेत्र में विकास की अवरिल धारा बहेगी। मैं चुनाव लडू या न लडू आपकी चौकीदार बनी रहूंगी।

गौरतलब है कि इस संसदीय क्षेत्र से पार्टी की ओर से उम्मीदवार का नाम अभी तक साफ नहीं किये जाने के बीच पांच विधानसभा के विधायक पिछले कई दिनों से सुश्री भारती पर यहां से चुनाव मैदान में दोबारा उतरने का दबाव बनाए हुए हैं लेकिन सुश्री भारती ने फिलहाल यह ट्वीट कर ऐसी किसी संभावना को पूरी तरह से खारिज कर दिया है।

सोनिया

वार्ता

More News
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
image