Friday, Apr 26 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया पुलिस ने अन्तरजिला लुटेरे गिरोह के सात बदमाश किए गिरफ्तार

बलिया, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बलिया पुलिस ने रसड़ा क्षेत्र से अन्तरर्जनपदीय लुटेरे गिरोह के सात बदमाशों को गिरफ्तार कर लाखों की नगदी और हथियार आदि बरामद किए।
पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रसड़ा पुलिस ने चेकिंग के दौरान गुरुवार रात सिधाघर घाट तिराहे से तीन मोटर साइकिलों पर सवार सात बदमाशों गाजिपुर निवासी शेरू उर्फ रामअवध राजभर
सदानन्द उर्फ सन्नी ,वीर प्रताप सिंह उर्फ वीरू उर्फ भीमसिंह और अनुज सिंह के अलावा बलिया निवासी रोहित,विकास और मऊ निवासी सोनू राजभर को गिरफ्तार किया। उनके पास से छह तमंचे, एक पिस्टल और कारतूसों के अलावा ,दो लैपटॉप,टूल्लू पम्प ,दूट के दो मोबाइल फोन, छह लाख से अधिक की नगदी आदि बरामद की गई।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शातिर लुटेरे हैं । इनके द्वारा बलिया, गाजीपुर, मऊ आदि जिलों में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पकड़े गये बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image