Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा सरकार में भेद-भाव नहीं चलेगा: कौशलेन्द्र पटेल

प्रयागराज 08 अप्रैल (वार्ता)राष्ट्रीय पिछडा वर्ग आयोग के सदस्य एवं प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासनकाल में भेद-भाव के लिए कोई गुंजाइस नहीं है।
भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की ओर से कोरांव में सोमवार को विजय संकल्प सम्मेलन में श्री पटेल ने कहा प्रधानमंत्री श्री मोदी के शासनकाल में भेद-भाव की कोई गुजाइस नहीं होगी। जहां अमीर बीमार का इलाज होगा वहीं गरीब का भी उपचार होगा। योजनाओं का सभी को एक समान लाभ दिया जायेगा। श्री मोदी ने 10 फीसदी सामान्य गरीबो को आरक्षण देकर सामान्य वर्ग का सम्मान किया यह मील का पत्थर साबित होगा।
उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो भाजपा के विकास के रथ को रोकने का प्रयास कर रहे हैं,उन्हें तो इलाहाबाद और फूलपुर मे प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे। विजय रथ को रोकना इनके बूते की बात नहीं है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जो जमानत पर चल रहे है और जल,थल,नभ मे घोटाले का रिकार्ड बनाया है, वे प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं।
इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डा0 रीता बहुगुणा जोशी ने इस अवसर पर कहा देश मे जब मोदी ने पहले स्वच्छता और शौचालय की बात की तो देश के कुछ लोग हँस रहे थे। कह रहे थे इसके पास कोई नीति नहीं है। इसलिए स्वच्छता की बात करते है। लेकिन आज उन्होंने देश मे करोडो शौचालय बनवाकर महिलाओं और युवाओ का सम्मान बढाया है।
डा़ जोशी ने कहा कि विश्व प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की तारीफ कर रहा वहीं विपक्ष देश की सुरक्षा के साथ जुडे मुद्दे पर पाकिस्तान जैसे लोगो के सुर मे सुर मिला रहा है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी का डर पाकिस्तान के सिर चढ़कर बोलता है। पाकिस्तान मे तो डर का ऐसा माहौल है कि चिडिया भी उड़ती है तो उसे भारतीय लडाकू विमान का अहसास होता है। लगता है कि मोदी ने हमला कर दिया राफेल-राफेल चिल्लाने वाले उन्ही का साथ देते है।
उन्होंने कहा कि अगर राफेल भारत के पास होता तो पाकिस्तान की बोलने तक की हिम्मत नहीं होती जो चिल्लाते फिरता है कि ‘मोदी हमला करने वाला है।’
इस अवसर पर किसान मोर्चा महामंत्री हरिश्चन्द्र द्धिवेदी,सुभाष सिंह, प्रदीप पान्डेय, गिरीश कुमार चतुर्वेदी,दिवाकर सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामेश्वर पटेल समेत हजारो क्षेत्रिय किसान मजदूर महिला पुरूष भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।
दिनेश त्यागी
वार्ता
image