Monday, Jun 1 2020 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना के 20 नये मामले
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर में बस एवं डंफर की टक्कर में दो की मृत्यु,24 घायल

ललिलपुर 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के कोतवाली तालबेहट क्षेत्र में बम्हौरीसर हाइवे पर बस और डंफर की भीषण टक्कर में बस पर सवार दो लोगों की मृत्यु हो गई जबकि करीब 24 घायल हो गये।
पुलिस उपाधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि खुरई से झांसी की और सवारी लेकर जा रही बस जैसे ही बम्हौरीसर हाइवे से तालबेहट की ओर मुड़ी, तभी झांसी से गिट्टी भर कर आ रहे डंफर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस दूर जाकर अपनी दांयी और गड्ड में जा गिरी। हादसे में बरौदिया राम सिंह (60) की तालबेहट और कौशलेन्द्र चौबे की झांसी मेडीकल कालेज ले जाते समय रास्ते में ही मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही तालबेहट प्रभारी निरीक्षक उदयभान गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। चिकित्सक द्वारा घायलों का उपचार करने के बाद लगभग अधिकांश को झांसी मेडीकल कालेज रिफर कर दिया गया। बाद में जेसीबी और क्रेन मशीन द्वारा क्षतिग्रस्त बस और डंफर को रास्ते से हटाया गया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
कोरोना संकटकाल में फिलहाल कोई नया कर नहीं : योगी

कोरोना संकटकाल में फिलहाल कोई नया कर नहीं : योगी

31 May 2020 | 11:18 PM

लखनऊ 31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को साफ किया कि कोविड-19 महामारी को लेकर सरकार फिलहाल कोई नया कर लागू करने के मूड में कतई नहीं है।

see more..
अनुशासन और संयम का इम्तिहान लेगा पांचवा चरण

अनुशासन और संयम का इम्तिहान लेगा पांचवा चरण

31 May 2020 | 11:12 PM

लखनऊ 31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के लाकडाउन में ढील देने के फैसले के बीच राज्य में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार जिला प्रशासनों के लिये कड़ी चुनौती का सूचक है वहीं आम लोगों को अनुशासन में रहने और संयम बरतने की चेतावनी भी दे रही है।

see more..
image