Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राम नाईक स्वास्थ्य, एहतियातन ‘पेसमेकर’ लगाया, योगी ने हाल जाना

राम नाईक स्वास्थ्य, एहतियातन ‘पेसमेकर’ लगाया, योगी ने हाल जाना

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक को संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में चिकित्सकों की सलाह पर गुरुवार को ऐतिहात के तौर पर ‘पेसमेकर’ लगाया है।

श्री नाईक स्वस्थ हैं और जल्द ही दैंनिक काम शुरू करेंगे। चिकित्सकों के अनुसार श्री नाईक को शनिवार तक अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

राजभवन प्रवक्ता के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) गये और श्री नाईक से भेंटकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन, मुस्लिम वक्फ हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा तथा लखनऊ की मेयर श्रीमती संयुक्ता भाटिया ने भी अस्पताल जाकर उनका हाल-चाल लिया।

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक डाॅ0 राकेश कपूर, काॅर्डियोलाॅजी विभाग के प्रमुख डाॅ0 पी के गोयल, एंस्थेसिया एण्ड क्रिटिकल केयर के प्रोफेसर डाॅ0 एस0पी0 अम्बेश, इण्डोक्रोनोलाॅजी के प्रोफेसर डाॅ0 सुशील गुप्ता की टीेम राज्यपाल की देख-रेख कर रही है।

गौरतलब है कि राज्यपाल श्री नाईक को कल शाम संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में स्वास्थ्य परीक्षण के लिए भर्ती किया गया था।

image