Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


ललितपुर:भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ सपाइयों ने दिया ज्ञापन

ललितपुर 01 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ललितपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ता को जूतों की माला पहनाकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर शनिवार को बड़ी संख्या में सपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन सौंपा।
सपा की जिलाध्यक्ष ज्योति सिंह लोधी के नेत्रत्व में अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को सौंपे ज्ञापन में बताया कि बीती चौबीस मई को लगभग बारह बजे दोपहर ग्राम लरगन में सपा कार्यकर्ता अमर सिंह राजपूत को भाजपा कार्यकर्ता सोबरन सिंह ,गंधर्व सिंह , पबन सिंह , रामरतन और रामेश्वर निवासी ग्राम लरगन ने एक राय होकर अपमानित किया। इन लोगो ने हार के लिए सपा कार्यकर्ता का मजाक उड़ाया और जूतों की माला अमर सिंह के गले में डालकर तस्वीरें खींचे। बात यहीं खत्म नहीं हुई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया ।
इस घटना की जानकारी कोतवाली अंर्तगत पुलिस चौकी कुम्हेडी को देते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कराई लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। घटना से पीडित, मानसिक रूप से काफी विचलित है एवं कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही की मांग की जाएं।
सं सोनिया
वार्ता
image