Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ में 13 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

आजमगढ़,12 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस ने 13 साल से फरार चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी को बुधवार को सिधारी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिधारी थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए इनामी अपराधी सूरज गौड को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश मऊ जिले के मुहम्मदाबाद इलाके के सुरहूपुर का रहने वाला है। उसके कब्जे से 01 तमंचा ,कुछ कारतूस और मोटर साइकिल बरामद की गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध चोरी, धोखाधडी, गैंगस्टर एक्ट, आम्र्स एक्ट के छह मामले जिले के विभिन्न थानों में पंजीकृत है। गिरफ्तार बदमाश वर्ष 2006 में चोरी एवं गैंगस्टर एक्ट के प्रकरणों में कोतवाली आजमगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायालय चालान किया गया था। यह बदमाश 18.08.2006 को न्यायालय में पेशी के दौरान फरार हो गया था,जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का पुरस्कार घोषित था। गिरफ्तार बदमाश को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया ।
सं त्यागी
वार्ता
image