Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में अलग अलग घटनाओं मे चार की मृत्यु

मिर्जापुर 15 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में शनिवार को अलग अलग घटनाओं में एक युवती समेत चार लोगों की मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि जिगना रेलवे स्टेशन और गैपुरा स्टेशन के बीच खम्भा नम्बर 759 के पास सुबह एक युवती का शव बरामद किया गया। उसकी शिनाख्त नीकिता (18) निवासी बिन्ध्याचल थाना क्षेत्र के बिहसडा गांव के रूप में की गई है। उसने इसी सत्र में इंटर की परीक्षा पास की थीं। इसी जगह से थोड़ी दूर पर खम्भा नम्बर 760 के पास ट्रेन से कटा एक तीस साल के अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया जिसकी शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।
उन्होने बताया कि इसके अलावा कटरा कोतवाली के सबरी मोहल्ले के पास सुबह एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मृतक रमाशंकर (35) इसी थाना क्षेत्र के संकठाप्रसाद की गली का रहने वाला था। चौथी घटना में मडिहान थाना क्षेत्र के कचनपुर हडौरा नहर के किनारे आज सुबह एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। मृतक की पहचान बिहार राज्य के औरंगाबाद जिले का निवासी नीरज पटेल (25) के रूप में की गयी है।
पुलिस ने बताया कि मृतक यहां कोटवा गांव में परिवार के साथ रहता था। और ठीकेदार के यहाँ मेठ काम देखता था। पुलिस ने बताया कि नीरज कल शाम दीपनगर के लिए बाईक से चला था। वह वहां नहीं पहुंचा। आज सुबह नहर किनारे उसका शव चोटिल स्थिति में बरामद किया गया। प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का लगता है। पर रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविकता का पता चल सकेगा। परिवार के लोग हत्या कर शव फेंकने की बात कह रहे हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
image