Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर में मासूम की हत्या कर शव खेत में फेंका

बलरामपुर 15 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के गौरा क्षेत्र मे मामूली कहासुनी से नाराज पडोसी ने तीन साल की मासूम बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी और साक्ष्य मिटाने के लिए शव को बोरी मे भर खेत मे फेक दिया।
पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने यहां पत्रकारों को बताया कि बच्ची की हत्या कर सुबूत छिपाने के मामले मे आरोपी लखराजी और तीरथ को गिरफ्तार किया गया है। उन्होने बताया कि शुक्रवार को सदवापुर गाँव के फेरई की तीन वर्षीय बच्ची राधा गायब हो गयी थी। आज सुबह उसका शव गाँव के पास खेत से बरामद हुआ।
उन्होने बताया कि बच्ची का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर लखराजी और उसके पिता से गहन पूछताछ की। पूछताछ के दौरान लखराजी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि फेरई के परिवार से चल रहे झगडे से नाराज होकर उसने इस घटना को अंजाम दिया है।
आरोपी लखर्जी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम उसने टाफी देने के बहाने मासूम बच्ची को अपने घर के अंदर बुलाया और मुंह पर हाथ रख कर उसकी गर्दन को दबा दिया जिससे उसकी मौत है गयी।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियो ने स्वीकार किया है कि घटना को अंजाम देने के बाद साक्ष्य को छिपाने के उद्देशय से उसने एक बोरे मे शव को भर कर देर रात घर से दूर एक खेत मे फेक दिया ताकि उसके द्वारा किये गये वारदात पर कोई शक न कर सके। मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
image