Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में दसवीं के छात्र की हत्या

बरेली 21 जून(वार्ता)उत्तर प्रदेश में बरेली के कैंट क्षेत्र से गत मंगलवार रात से लापता हुए दसवीं के छात्र का शव गुरूवार देर शाम को बिथरी चैनपुर के पास नदी किनारे बरामद हुआ।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि कैंट इलाके के चेतना कॉलोनी निवासी मदन का बेटा अयान(14) मंगलवार रात को घर से 30 रुपया लेकर होटल से सब्जी लेने के लिए स्कूटी से निकला था। इसके बाद ही उसका कोई पता नहीं चल सका। छात्र की गुमशुदगी रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने छानबीन के बाद अपहरण की आशंका के चलते छानबीन शुरू की। राहगीरों ने पुलिस को गुरुवार को शाम को बिथरीचैनपुर थाना के उड़लाजागीर गांव के पास सुखी नहर के पास एक बालक का शव बालू में दबा होने की सूचना दी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया।
उन्होंने बताया कि बालक की हत्या कहीं और जगह की गयी और शव यहाँ सुखी नहर के किनारे बालू में दबा
दिया। शव के पास चप्पल और स्कूटी नहीं मिली है। वह दसवी का छात्र था। हत्यारे ने छात्र की गला काटकर हत्या की है। छात्र की स्कूटी का कोई पता नहीं चल सका है। परिजनों ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
सं भंडारी
वार्ता
image