Friday, Apr 26 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जालौन: आठ साल की बच्ची से रेप की कोशिश में वृद्ध गिरफ्तार

जालौन 21 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जालौन के कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पुलिस ने आठ साल की बच्ची से बलात्कार के प्रयास के आरोप में एक वृद्ध गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद ने बताया कि थानाक्षेत्र के मोहल्ला शाहगंज निवासी सलीम की आठ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी असगर (65) ने बलात्कार का प्रयास किया। सलीम ने पुलिस के दिये शिकायत पत्र में आरोप लगाया कि पड़ोसी असगर उसकी नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया तथा छत्रसाल इंटर कॉलेज जालौन के पीछे रेप का प्रयास किया। हरकतों से परेशान होकर बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया और बच्ची की आवाज सुनकर आस पास से लोग मौके पर पहुंच गये और उन्होंने भागने की कोशिश कर रहे असगर को पकड़ लिया।
बच्ची के परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आराेपी असगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और पीडित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
सं सोेनिया
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image