Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर पुलिस ने किए तीन हत्यारों गिरफ्तार

बुलन्दशहर, 27 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के गुलावठी और खुर्जा नगर में हुई हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 22 जून को गुलावठी के मौहल्ला राम नगर निवासी प्रतीक की सगाई थी और अगले दिन उसकी बारात अतरौली जिला अलीगढ जानी थी। घर में जश्न का माहौल था। प्रतीक डीजे पर डांस कर रहा था। उसी समय एक फोन आने पर प्रतीक घर से धौलाना मोड़ की ओर गया था। उन्होंने बताया कि पहले से ही घात लगाये बैठे हमलावरों ने उसे गोली मार दी,जिससे उसकी मृत्यु हो गई।
इस मामले में प्रतिक के पिता की तरहरीर पर सिरोधन निवासी नितिन बाटा और उसकी माता को नामजद किया गया।
उन्होंने बताया कि गुलावठी के थानाध्यक्ष विजेन्द्र सिंह भडाना ने 26 जून को नामजद प्रतिक की मां नीतू देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जबकि आज नितिन बाटा को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया। पूछताछ पर उसने बताया कि 22 जून को प्रतिक ने उसके साथ मारपीट की और उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी थी। इसी कारण उसकी हत्या की गई।
श्री कोलांचि ने बताया कि 22 जून की रात खुर्जा नगर में पंजाबियान चौराहे पर मौहल्ला बुर्जउस्मान खुर्जा निवासी नसीर की गोली मार कर कर दी गई थी। इस मामले में कस्साबान खुर्जा निवासी फारूख और अनवार को नामजद किया गया था। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image