Friday, Apr 26 2024 | Time 20:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में पुत्र वधू की धमकी पर ससुर ने फांसी लगाकर दी जान

औरैया, 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया में पुत्रवधू की धमकी से परेशान एक उसके ससुर ने रविवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली इलाके के कखावतू निवासी भारत सिंह (56) पुत्र ने अपने पुत्र रवि की शादी फफूंद क्षेत्र के ग्राम केशमपुर की जाहनवी उर्फ डोली के की थी। किसी बता पर 16 जुलाई को पुत्रवधू से झगड़ा हो गया और उसके बाद वह मायके चली गयी थी।
उन्होंने बताया कि मायके जाकर उसने ससुर पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दे दी। रविवार को जाहनवी के वकील ने फोन करके भारत सिंह को केशमपुर समझौते के लिए बुलाया था। वह अपने पुत्र रवि के साथ केशमपुर गया और पिता पुत्र वहां पहुचे तो बहू ने सात लाख रूपये की मांग की और कहा कि यदि पैसा नहीं दोगे तो दहेज उत्पीड़न, बलात्कार में मुकदमा दर्ज करा दूंगी।
बहू की धमकी के बाद रवि अपने पिता के साथ वापस घर लौटे आया। घर वापस आने के बाद भारत सिंह ने शाम के समय मकान की दूसरी मंजिल पर पंखे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मृत्यु हो गई। भारत सिंह काफी देर तक नीचे नहीं आया तो परिजनों ने कमरे में देखा तो उनका शव पंखे से लटक मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image