Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा एवं गौतमबुद्वनगर में मुठभेड़ में 50-50 हजार के दो इनामी गिरफ्तार

लखनऊ 01 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मथुरा और गौतमबुद्वनगर में गुरुवार को हुई पुलिस मुठभेड़ में 50-50 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान एक बदमाश घायल हो गया।
राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) प्रवीन कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि वृन्दावन पुलिस ने सूचना के आधार पर जैत से नगला रामताल की ओर जाने वाली रोड सनसिटी अनन्तम गेट के पास कार सवार बदमाश उमेश की घेराबंदी कर ली। खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कार्रवाई की जिसमें बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 01 दोनाली बन्दूक, 01 तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है। हरेराम हरेकृष्ण आश्रम वृन्दावन निवासी इस बदमाश के खिलाफ मांट थाने पर हत्या का मुकदमा दर्ज है और उसकी में यह वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित था।
श्री कुमार ने बताया कि इसके अलावा गौतमबुद्वनगर के फेस-2 थाना फेस-2 पुलिस टीम द्वारा सूचना के आधार पर सेक्टर-82 रेड लाइट के पास से 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी रमन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश बिहार के मधुबनी जिले के मईलाम गांव का रहने वाला है। इस बदमाश के खिलाफ थाना फेस-2 पर हत्या का मुकदमा दर्ज था और वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित था।
गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
image