Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बदायूं में वाहन चोर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार

बदायूॅ, 06 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बदायूं जिला पुलिस ने मूसाझाग क्षेत्र से मंगलवार को वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की 12 मोटर साइकिलें आदि बरामद की।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मूसाझाग पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप पर कार्रवाई करते हुए आज गिधौल अस्पताल के पास चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर 04 शातिर वाहन चोर ,सतेन्द्र उर्फ सत्ते,सोनू सागार उर्फ विकास बाबू, ,शिवम और राजू उर्फ रूपकिशोर को गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे एवं निशादेही पर चोरी की 12 मोटर साइकिलें, एक चोरी का लैपटाॅप बरामद किया गया। पकड़े गये चारो बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनमें सतेन्द्र उर्फ सत्ते के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में वाहन चोरी, गैंगेस्टर एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के 08 अभियोग, अभियुक्त राजू उर्फ रूपकिशोर के विरूद्ध वाहन चोरी, धोखाधडी, आम्र्स एक्ट आदि के छह जबकि सोनू सागर उर्फ विकास बाबू एवं शिवम कुमार के विरूद्ध वाहन चोरी, धोखाधडी आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं।
प्रवक्ता के अनुसार पकड़े गये चाेरो ने बताया कि बदायूॅ और उसके आसपास के जिलों से वाहनों की चोरी कर, उनकी नम्बर प्लेट बदलकर, फर्जी कागजात तैयार कर, ग्राहक मिलने पर उन्हें बेच देते हैं। गिरफ्तार चोरो को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image