Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में दो पक्षों के बीच झगड़ा, एक की मृत्यु, नौ घायल

जौनपुर ,09 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शुक्रवार को मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र में आरसीसी से बनी चकरोड़ पर ट्रैक्टर उतारने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मछलीशहर कोतवाली के बसढुआं गांव निवासी मेहीलाल गौतम सुबह ट्रैक्टर लेकर खेत जोतने जा रहा था। उसी गांव के महेंद्र गौतम चकरोड से सीधे ट्रैक्टर उतारने को मना कर रहा था। महेंद्र एवं दूसरे ग्रामीणों ने चकरोड काट दी। जिससे चकरोड पर से खेत में ट्रैक्टर उतारने पर चकरोड पर लगी आरसीसी ईंट उखड़ जाएगी। जिससे गांव का रास्ता बाधित हो जाएगा, लेकिन मेहीलाल जबर्दस्ती खेत मे ट्रैक्टर उतारने लगे जिससे विवाद बढ़ गया।
उन्होंने बताया कि मेहीलाल की तरफ से जुटे अन्य लोगों ने महेंद्र पक्ष के लोगों पर हथियार और लाठी-डंडो से हमला कर दिया। इसी दौरान मारपीट की सूचना किसी ने कोतवाली पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस एम्बुलेंस से सभी 10 घायलाें काे लेकर स्वास्थ्य केन्द्र पर गई। बाद में गंभीर रुप से घायल महेंद्र ,राजेंद्र, वीरेंद्र, सुरेंद्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में महेंद्र (45) की मृत्यु हाे गई। इस सिलसिले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।
सं त्यागी
वार्ता
image