Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ में खूनी संघर्ष, आठ घायल

आजमगढ़ 11 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के जहानागंज क्षेत्र में शनिवार देर रात दो पक्षों के बीच हुये संघर्ष में आठ लाेग गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस ने रविवार को यहां बताया कि क्षेत्र के उमरपुर कोयलारी गांव में एक राजभर युवक बाजार से गांव आ रहा था कि किसी बात को लेकर उसकी गांव के ही भूपति राय के समर्थकों से हाथापाई हो गयी। सूचना पाकर राजभर बस्ती के लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करने लगे। उसी दौरान दूसरे पक्ष से गोलीबारी शुरू हो गयी।
उन्होने बताया कि गांव के प्रधान पति पंचम राजभर के पुत्र क्रांति राजभर को गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया । इनके अलावा चार अन्य लोग भी घायल हैं | पुलिस की मानें तो दूसरे पक्ष से भी कुछ लोगों के घायल होने की खबर है।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राय बिरादरी के लोग राजभर बिरादरी को प्रधान बनने देना नहीं चाहते हैं और हमेशा विकास के कार्यों में बढ़ा उत्पन्न करते है। मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक शहर इलामारन जी ने बताया कि विकास कार्यों के मामले को लेकर यह संघर्ष हुआ है जिसमे आठ लोग घायल है। पर्याप्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है | हालात पूरी तरह नियंत्रण में है।
सं प्रदीप
वार्ता
image