Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में लाठी- डंडे से पीट पीटकर एक व्यक्ति की हत्या

जौनपुर में लाठी- डंडे से पीट पीटकर एक व्यक्ति की हत्या

जौनपुर , 17 अगस्त(वार्ता)उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में आपसी विवाद में एक व्यक्ति की लाठी-डंडो से पीट पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने शनिवार को यहां बताया कि गत 12 अगस्त नाग पंचमी के दिन फत्तूपुर कला गाव में मिठाई लाल बिंद की गाय विजय बहादुर सिंह के खेत में चली गई , इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। उस दिन इस घटना की सूचना थाना मुंगरा बादशाहपुर में नहीं मिली थी । उन्होंने बताया शुक्रवार को रामचरित्र मिश्रा के दुकान पर बिंद परिवार के लड़के मौजूद थे। उसी रास्ते से चंदन सिंह व रूद्र सिंह जा रहे थे। बिंद के लड़कों व चंदन सिंह व रूद्र सिंह कहासुनी हो गयी। बिंद के लड़के अपने घर सूचना देकर और लोगों को बुला लाये। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी।

उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान विजय बहादुर, चंदन व रूद्र घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल विजय बहादुर को सदर अस्पताल जाते समय रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई।

श्री मिश्र ने बताया कि मुगरा बादशाहपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी मिठाई लाल बिंद, दिलीप बिंद, धर्मेंद्र बिंद व रामप्रसाद को हिरासत में लिया है।

image