Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी पुलिस ने किया तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार

वाराणसी,25 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने रविवार को चौबेपुर क्षेत्र लूटपा करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चौबेपुर थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर भगतुआ तिराहे पर चेकिंग के दौरान संदिग्ध मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया। खुद को घिर देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया और भागने लगे। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनों बदमाशों चंदौली निवासी विक्रांत उर्फ आशु और वाराणसी निवासी जयपाल उर्फ डिम्पल और जितेन्द्र उर्फ डिम्पल को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 02 तमंचे, कुछ कारतूस और लूट का एक लाख 15 हजार 650 रुपये की नकदी, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल,दो मोबाइल फोन बरामद किए गये। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, हत्या का प्रयास एवं आम्र्स एक्ट आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। पकड़े गये बदमाशों ने सात अगस्त को चौबेपुर इलाके में अम्बा के पास लूट की घटना काे अंजाम दिया था। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
बीरेन्द्र त्यागी
वार्ता
image