Friday, Apr 26 2024 | Time 23:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एटा पुलिस ने किए 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

एटा,08 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की एटा जिला पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों से 25-25 हजार रुपये के दो इनामी वांछित बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सकीट पुलिस ने सूचना के आधार पर पीपल अड्डा के पास से 25 हजार के इनामी बदमाश सुलय सिंह को गिरफ्तार किया । यह बदमाश कुन्जपुर का रहने वाला है और यह सकीट थाने पर दर्ज हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी इनाम घोषित था।
उन्होंने बताया कि इसके अलावा कोतवाली देहात और क्राइम ब्रांच की टीम ने कल रात सूचना के आधार पर निधौली कला तिराहा एटा टूण्डला रोड के पास इनामी अपराधी पुष्पेन्द्र उर्फ छंगा को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 01 तमंचा ,कारतूस और लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद की गई।
प्रवक्ता ने बताया कि अहरमई निवासी यह बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्व जिले के विभिन्न थानो पर चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, अपहरण, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 22 अभियोग पंजीकृत है । यह थाना कोतवाली देहात पर पंजीकृत गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image