Friday, Apr 26 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली के कैराना में यमुना में डूबे छह में पांच के शव बरामद

शामली 16 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कैराना घाट पर रविवार को यमुना में डूबे छह युवकों में से पांच के शव बरामद कर लिए गये जबकि एक शव की तलाश अभी जारी है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को मलकपुर गांव से हवन आदि की राख एवं बची सामग्री को यमुना में विसर्जन (सिलाने) गये थे। इस दौरान चार किशोर और तीन युवक यमुना में नहाने लगे और उनके से छह डूब गए जबकि अजय नामक युवक को बचाया लिया था।
उन्होंने बताया कि तीन शव कल ही नदी से बरामद कर लिए गये थे लेकिन तीन के शवों की तलाश जारी थी। तीन में से दो के बरामद कर लिए जबकि एक शव की तलाश अभी जारी है। गमगीन माहौल में आज पांच शवों का पोस्टमार्टम के बाद गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार करा दिया गया।
गौरतलब है कि मलकपुर निवासी रोबिन, विशाल, शुभम, महेश कुमार, भारत, अनुज व अजय गांव में रात्रि में हुए जागरण में हवन की राख के विसर्जन के लिए यमुना के कैराना इलाके में गये थे। राख सलाने के बाद किशोर और युवक नहाने लगे। नहाते समय छह डूब गये जबकि अजय किसी बाहर निकालने में कामयाब हो गया। यमुना में डूबे अनुज, विशाल और भारत के शव कल शाम तक बरामद कर लिए गए थे जबकि रोबिन और शुभम के शव आज निकाले जा सके। अभी महेश की तलाश जारी है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की कल ही घोषणा कर दी थी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image