Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति विस भाजपा दो लखनऊ

श्री सिंह ने सदन में कहा कि बसपा अपने उद्देश्यों से भटक गई है। उन जैसे विधायकों की पार्टी में कोई कद्र नहीं है। उन्नाव की पुरवा सीट से बसपा विधायक ने कहा जिस तरह पुत्र को पिता की जरुरत होती है, वैसे ही देश को नरेंद्र मोदी तथा योगी आदित्यनाथ की जरुरत है। उन्होंने अपने क्षेत्र के विकास कार्यो की जानकारी देने के साथ पूर्ववर्ती सरकारों को जन विरोधी करार दिया।
भावनाआें के ज्वार में डूबे बसपा विधायक ने कहा कि यदि लोकसभा चुनाव में श्री मोदी की विजय नहीं होती तो वे अपने पद से इस्तीफा देने का मन बना चुके थे।
उधन विधान परिषद में बसपा सदस्य ब्रजेश सिंह 'प्रिंसू' ने कहा कि गांधी जी के नाम पर सत्र ऐतिहासिक है। वाकआउट के लिए पार्टी के कोई स्पष्ट निर्देश नहीं है।
इससे पहले प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने कुछ अच्छे काम किये हैं। सत्ता की कमान ईमानदार और कर्मठ मुख्यमंत्री के हाथों पर है लेकिन कानून व्यवस्था के मसले पर अभी काफी कुछ करना बाकी है। इस मामले में पुलिस प्रशासन के पेंच कसने की जरूरत है। सरकार को उनके विधानसभा क्षेत्र के विकास और समस्यायों के बारे में गंभीरता से विचार करने की जरूरत है।
प्रदीप
जारी वार्ता
image