Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी:जीजा साले की सिर कुचलकर हत्या

झांसी 04 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के गुरूसरांय थानाक्षेत्र में दो युवकों की सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी है यह दोनों रिश्ते में जीजा साला थे।
घटना की जानकारी मिलने पर शुक्रवार को मौके का मुआयना करने पहुंचे पुलिस अधीक्षक (देहात) राहुल मिठास ने बताया कि दो युवक जो रिश्ते में जीजा साला थे ,उनकी लाश गुरूसरांय थानार्न्तगत गुरूसरांय-गरौठा बॉर्डर पर लखावटी गांव में एक खेत से बरामद की गयी है। सौनतपुरा लहचुरा निवासी संतोष (33) और खुशीपुरा मऊरानीपुर निवासी सुशील कुमार (34) की लाश सुबह खेत मिली। खेत मालिक ने सबसे पहले दोनों लाशों को देखा और 100 नंबर पर इसकी सूचना दी।
ये दोनों कल अपनी रिश्तेदारी में आये थे और रात में घर वापसी के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे लेकिन सुबह तक नहीं पहुंचे। मौके मुआयना से पता चलता है कि इन दोनों की कल रात ही हत्या कर दी गयी वहां संघर्ष के भी निशान दिखायी दे रहे हैं । शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है, उसकी रिपोर्ट और आगे जांच के बाद ही हत्या का कारण साफ हो पायेगा। फिलहाल मृतकों के परिजनों से जो पूछताछ की गयी है उसमें हत्या के किसी कारण का साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है।
सोनिया
वार्ता
image