Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


छोटी सी लव स्टोरी अब एक गांव में दोहराई गई

मिर्जापुर 30 अक्तूबर(वार्ता) शशि लाल नायर के निर्देशन में मनीषा कोईराला अभिनीत एक फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' आई थी जिसमें 14 साल के एक लड़के को अपने से बहुत बड़ी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है । यहां कहानी थोड़ी अलग है कि एक 35 साल की महिला को 14 साल के लड़के से प्यार हो गया है ।
कहानी जिले के अहरौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है । इस लव स्टोरी की यहाँ अच्छी खासी चर्चा है। प्रेम कहानी में पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा है।
पुलिस के अनुसार गांव की एक पैंतीस वर्षीया महिला को गांव के एक चौदह साल के किशोर के साथ प्रेम हो गया। प्रेम संबंध से अनभिज्ञ किशोर भी महिला के साथ पूर्ण रूप से समर्पित हो गया। दोनों मिलने लगे। दोनों की दीवानगी
गांव के लोगों से छुपी नहीं रही। गांव के लोगों के बीच चर्चा होने पर पति ने पहले तो अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश की। फिर लड़के के परिजनों से बातचीत की। फिर भी दोनों के मिलन को नहीं रोक पाया।
पति ने पत्नी पर सारी बंदिश लगाई लेकिन सारे प्रयास फेल होने के बाद पति ने पुलिस की सहायता ली। कल मंगलवार को प्रेम प्रसंग का मामला थाने पहुंच गया। पति ने अपनी पत्नी की प्रेम कहानी के सम्बन्ध में पुलिस को लिखित तहरीर देकर सहायता की मांग की।
पुलिस ने दोनों को थाने में बुलाकर दोनों पक्षों के बीच लम्बी पंचायत कराई । थाने में दोनों ने आपस में प्रेम की बात स्वीकार कर साथ साथ रहने का अनुरोध किया। चूंकि मामला एक किशोर और महिला के बीच होने के कारण पुलिस भी असहज महसूस कर रही थी। किसी तरह दोनों को समझा बुझा कर घर भेज दिया। फिलहाल दोनों ने आपस में न मिलने का आश्वासन दिया है। इस लव स्टोरी की लोग बड़े चटकारे से चर्चा कर रहे हैं।
सं विनोद
वार्ता
image