Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विधायक ने बगैर हेल्मेट किया जनसंपर्क,पश्चाताप स्वरूप भरा जुर्माना

विधायक ने बगैर हेल्मेट किया जनसंपर्क,पश्चाताप स्वरूप भरा जुर्माना

कानपुर 03 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कानपुर के गोविंदनगर क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनिर्वाचित विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने हेल्मेट बगैर दोपहिया वाहन का इस्तेमाल करने की भूल का पश्चाताप करते हुये रविवार को जुर्माना अदा किया।

भाजपा के जिलाध्यक्ष मैथानी हाल ही में सम्पन्न विधानसभा उपचुनाव में निर्वाचित हुये हैं। उत्साह से लबरेज विधायक शनिवार को भी छठ पर्व की शुभकामना देने अपने समर्थकों के संग मोटरसाइकिलों पर निकले थे। हालांकि काफिले में मैथानी समेत कई बाइक सवारों ने हेल्मेट नहीं पहना था।

विधायक ने जनसंपर्क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी और यही उनकी जगहंसाई का सबब बन गयी। समाचार पत्रों में आज बगैर हेल्मेट विधायक की तस्वीर सार्वजनिक होने के बाद उन्हे अपनी भूल का अहसास हुआ जिसमे त्वरित सुधार करते हुये भाजपा नेता यातायात पुलिस के एक अफसर के पास पहुंच गये और नियमो का उल्लघंन करने का हवाला देते हुये जुर्माना भर दिया।

उन्होने जुर्माना भरते हुये तस्वीर भी सार्वजनिक की है। यहां दिलचस्प है कि शनिवार को भाजपा विधायक का बाइक काफिला कई सड़कों और चौराहों से गुजरा था लेकिन किसी पुलिस कर्मी ने किसी बाइक सवार का हेल्मेट नहीं होने का चालान नहीं काटा था।

प्रदीप

वार्ता

image