Friday, Apr 26 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में गार्ड की बदूंक लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ, 05 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गार्ड की बदूंक लूटने वाले तीन बदमाशों को मंगलवार शाम प्रयागराज के जार्जटाऊन क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण ने आज रात यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि प्रयागराज के जार्जटाऊन इलाके के कम्पनी बाग के पास से सिक्योरिटी गार्ड से लूटी गयी डीबीबीएल बन्दूक 12 बोर को लेकर कुछ बदमाश परेड ग्राउण्ड (संगम क्षेत्र) पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिये इकट्ठा है। इस सूचना पर एसटीएफ की टीम स्थाानीय पुलिस के साथ शाम करीब 17ः10 बजे बताये गये स्थान पर पहुंची और तीन बदमाशों अंकुर शर्मा,हिमांशु चांदना उर्फ अन्ना और शुभम केसरवानी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से गार्ड से लूटी गई बंदूक और तीन मोबाइल फोन बरामद कर दी।
उन्होंने बताया कि बरामद बंदूक इन बदमाशों ने 20 अक्टूबर की रात कम्पनी बाग के पास से सिक्योरिटी गार्ड से लूटी गयी थी। गिरफ्तार बदमाशों को जार्जटाऊन थाने में दाखिल करा दिया। आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जायेगी।
त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image