Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति-भाजपा राहुल दो अंतिम प्रयागराज

प्रयागराज (इलाहाबाद) की सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के फैसले से स्पष्ट हो गया है कि राफेल खरीद पूरी पारदर्शिता और प्रक्रियाओं का पालन करते हुए की गई थी। इस सौदे को जानबूझकर कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं ने विवादित बनाने का प्रयास कर देश की सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बदनाम करने का दुष्चक्र रचा था ताकि इसका लाभ लोकसभा चुनाव में उठाया जा सके।
फूलपुर की सासंद केसरी देवी पटेल ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने राफेल मामले में दाखिल सभी पुनर्विचार याचिका को खारिज कर मामले का दूध का दूध पानी का पानी कर दिया है। अब कांग्रेस पार्टी को नैतिकता के आधार पर देश से माफी मांगनी चाहिए। उच्चतम न्यायालय के आदेश से स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने देश की सुरक्षा को कमजोर करने और जनता काे भृमित कर चुनावी रोटियां सेंकने की कोशिश की थी और प्रधानमंत्री के लिए सार्वजनिक रूप से अपशब्दों का प्रयोग किया था।
इस अवसर पर पूर्व विधायक दीपक पटेल, पूर्व विधायक गुरु प्रसाद मौर्या, नवनियुक्त मंडल अध्यक्ष ज्ञानेंद्र मिश्रा, अर्चना शोभिता, श्रीवास्तव संगीता, गोस्वामी, आरती राय, प्रदीप पांडे , रणजीत सिंह कमलेश समेत कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
image