Friday, Apr 26 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बिजनौर के पूर्वी गंग नहर में बेकाूब कार गिरी, चार लोगो के डूबने की आशंका

बिजनौर, 17 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के मंडावली क्षेत्र में रविवार तड़के एक बेकाबू कार पूर्वी गंग नहर में जा गिरी ,जिससे उसपर चार लोगों के डूबने की आशंका है जबकि एक रोहित सुरक्षित निकलने में कामयाब रहा।
पुलिस अधीक्षक डा0 संजीव त्यागी ने आज शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तड़के करीब चार बजे मंडावली इलाके में गंगनहर बाईपास मार्ग पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पूर्वी गंग नहर में गिर गई। कार सवार पौड़ी निवासी रोहित कुमार तो सकुशल बाहर निकल आए लेकिन उसके चार साथियों का अभी तक पता नहीं चल सका। सभी के डूबने की आशंका है।
उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस ने क्रेन और राहगीरों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाल लिया लेकिर उपर सवार प्रभात कुमार, अजय , सचिन और कोसो का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि उत्तराखण्ड के पौड़ी के सतपुली इलाके के पोखरीखाल निवासी रोहित कुमार देहरादून में रहकर नौकरी करता हैं। वह अपने दोस्त की शादी में शामिल होने अपने चार साथियों के साथ शनिवार रात दो बजे टैक्सी चालक देहरादून के शिवपुरी निवासी चालक केशव के साथ घर से चला था। चंदक हेड के निकट तेज रफ्तार कार नहर में गिर गई। घटना के बाद नहर से सकुशल बाहर निकले रोहित के शोर मचाने पर राहगीर मदद के लिए पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
श्री त्यागी ने बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस क्रेन लेकर घटना स्थल पर पहुंच और कार को बाहर निकाल वाया ,लेकिन कार चालक समेत चार लोगों का पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि नजीबाबाद, नांगल, मंडावली, किरतपुर की पुलिस टीम गोताखोरों के साथ लापता लोगों की तलाश में लगे हैं। उन्होंने बताया कि पीएसी के गोताखोरों भी बुलाए गए हैैं। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।
त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image