Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा मे बैंक ऑफ बडौदा के कैशियर 14 लाख रूपये लेकर फरार

इटावा 18 नंबवर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा के कोतवाली इलाके के हर्षनगर मे स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के कैशियर बैंक से 14 लाख 34 हजार 567 रूपये लेकर फरार हो गये है ।
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने सोमवार को यहां कहा कि कैशियर के खिलाफ शाखा प्रबंधक ने 14 लाख 34 हजार 567 रुपये गबन करने की कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है । बैंक अधिकारियो ने जो रिर्पोट दी है उसके मुताबिक कैशियर बगैर बताए काउंटर छोड़ कर गायब हो गये ।
बैंक प्रंबधक अनिल कुमार ने बताया कि शाम को कैश का मिलान किया तो रकम कम पाई गई । सीसीटीवी के फुटेज में भी कैशियर को जेब में नोट की गड्डी रखते हुए पाया गया । इस शाखा में 16 कर्मचारी हैं। इनमें नगर के ही शिवा कालोनी निवासी संतोष कुमार कैशियर है ।
15 नवंबर की शाम करीब साढ़े छह बजे कैशियर संतोष कुमार बगैर कैश बंद कराए चले गये थे । उसे फोन कर पूछा गया कि तो दस मिनट में आने की बात कही लेकिन वह नहीं आये ।
कैशियर संतोष मिश्र के रिटायरमेंट के तीन साल रह गए हैं । वे किन परिस्थितियों में गायब हुए, यह किसी की समझ में नहीं आ रहा है। बैंक कर्मियों का कहना है कि शाखा में उनका व्यवहार सभी से बेहद अच्छा रहता है। ग्राहकों से भी बेहतर संबंध रखते थे।
सं विनोद
वार्ता
image