Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया के जिलाधिकारी ने व्यापारी काे जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

देवरिया,21 नवम्बर(वार्ता) कथित रूप से गलत पार्किंग से भड़के उत्तर प्रदेश में देवरिया के जिलाधिकारी ने एक व्यापारी को थप्पड़ रसीद कर दिया।
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी अमित किशोर के कृत्य की निंदा हो रही है। वीडियो में जिलाधिकारी एक शख्स को किसी मामले को लेकर मारते दिख रहे हैं। बताया जाता है कि जिलाधिकारी शहर के औद्योगिक क्षेत्र में निरीक्षण करने के लिए निकले थे जहां एक पोस्ट आफिस के बगल में एक व्यापारी ने अपनी कार को खड़ा कर रखा था। अमित किशोर उस शख्स को वहां गाड़ी हटाने को कहते है और उस शख्स की पिटाई कर देते हैं।
डीएम को व्यापारी की पिटाई करते देख साथ में तैनात पुलिसकर्मियों ने भी उसकी पिटाई करने लगते है और बाद में उसे कोतवाली लेकर चले गये। सूत्रों के अनुसार पीड़ित शख्स से उल्टे माफीनामा लिखवा कर छोड़ दिया गया।
क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति गलती करता है, तो उसको कानून के अनुसार दंडित किया जाय। लेकिन जिले का मुखिया ही अगर कानून का प्रयोग न करते हुए खुद ही मारपीट करने लगे तो लोगों का सोचना लाजिमी है। इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी का पक्ष लेने की कोशिश किया गया, लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका।
सं प्रदीप
वार्ता
image