Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रतापगढ़ में दो सगी बहनों के शव सई नदी से बरामद

प्रतापगढ़, 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के सांगीपुर क्षेत्र में मंगलवार को दो सगी बहनों के शव सई नदी से बरामद किए।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सई नदी में दो किशाेरियों के शव पड़े होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव नदी से निकावाये। उनकी शिनाख्त कोतवाली इलाके के चकबनतोड़ निवासी सुभाष चन्द्र की 16 वर्षीय पुत्री शिवांगी और उसकी छोटी बहन 14 वर्षीय अंजली के रुप में की गई। उन्होंने बताया कि दोनों बहनों के आपास में हाथ बंधे थे। दोनों एम वी अकेडमी सगरा में पढ़ती थी और सोमवार को दोनों स्कूल गयी थी।
उन्होंनेें बताया कि परिजनों के अनुसार आधी छुट्टी के समय दोनों स्कूल से बाहर निकल गयी और फोन पर अपनी बुआ से कहा कि वे नगर में स्थिति बेल्हा देवी दर्शन के लिए जा रही है। शाम को उन्हें आकर ले जाय। उसके बाद उनका फोन बंद हो गया। परिजन बेल्हा देवी गये लेकिन वहां पर वे नहीं मिली। उसके बाद उनके लापता होने की सूचना नगर कोतवाली में दी गई। शाम को सुरेश नामक व्यक्ति ने फोन पर उनके पिता को बताया कि दोनों लड़कियां लालगज कस्बे में है । परिजन रात को लालगज गये और वहां भी वे नहीं मिली।
परिजनों काे आशंका है कि दोनों बहनों का अपहरण करने के बाद उनकी हत्या कर दी जबकि पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को आत्महत्या मान रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
image