Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सफर के समय अलग-अलग ट्रेनों किशोर और छात्रा की मृत्यु

फिरोजाबाद, 03 दिसम्बर (वार्ता) राजधानी एक्सप्रेस और सियालदा एक्सप्रेस में सफर के समय एक छात्रा और बालक की तबीयत बिगड़ने के बाद मृत्यु हो गई।
राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिहार के जहानाबाद इलाके के रहने वाला 13 वर्षीय पुत्तू सन अपने परिजनों के साथ सियालदा एक्सप्रेस से अजमेर जा रहा था। रास्ते में इटावा स्टेशन के निकट अचानक उसकी हालत बिगड़ गयी। ट्रेन फिरोजाबाद जिले के टूण्डला स्टेशन पर रूकी तो जीआरपी ने चिकित्सकों को बुलाया। जिन्होंने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। शव को स्टेशन पर उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
उन्होंने बताया कि दूसरी घटना राजधानी एक्सप्रेस में बलिया निवासी लाली अपनी मां सरोज के साथ कोलकात्ता से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही थी। रास्ते में उसकी हालत बिगड़ गयी। सरोज की सूचना पर रेलवे अधिकारियों ने राजधानी एक्सप्रेस को टूण्डला पर रुकवा लिया। चिकित्सकों ने छात्रा को भी मृत घोषित कर दिया। लाली की मां ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। उसके बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव को बलिया ले गये।
सं त्यागी
वार्ता
image