Friday, Apr 26 2024 | Time 11:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संतकबीरनगर में एंटीकरप्शन टीम ने घूस लेते लेखपाल को पकड़ा

संतकबीरनगर 04 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के धनघटा तहसील के लेखपाल को एण्टी करप्शन टीम ने आज रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
ज़मीन की पैमाइश के एवज में घूस लेने के आरोप में लेखपाल की गिरफ्तारी की गई । एण्टी करप्शन टीम के इंस्पेक्टर देव प्रकाश रावत ने कहा कि धनघटा तहसील क्षेत्र के ग्राम चकिया निवासी प्रदीप कुमार ने ज़मीन की पैमाइश के लिए प्रार्थनापत्र दिया था जिस पर लेखपाल राजदेव गुप्ता को पैमाइश का आदेश दिया गया था।
शिकायतकर्ता का आरोप है कि लेखपाल ने पैमाइश के लिए 10 हजार रूपये घूस की मांग की। पीड़ित शिकायतकर्ता ने 07 हजार रूपये पहले ही दे दिया था लेकिन लेखपाल राजदेव गुप्ता घूस का बकाया 03 हजार रूपये देने के बाद ही पैमाइश करने को कहा। इसकी शिकायत प्रदीप ने एण्टी करप्शन से की। इसके बाद मामले की प्रारंभिक जांच की गई और मामला पुष्ट पाए जाने पर आज शिकायकर्ता को केमिकल युक्त तीन हजार रुपए लेखपाल को देने के लिए दिया गया। प्रदीप ने धनघटा तहसील में जाकर आरोपी लेखपाल को घूस की केमिकल युक्त रकम ज्यों ही दी । एण्टी करप्शन की टीम ने लेखपाल को दबोच लिया।
सं विनोद
वार्ता
More News
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
image