Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जलाई गई युवती के परिवार वालों ने कहा ठीक किया हैदराबाद पुलिस ने

उन्नाव 06 दिसम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आरोपियों द्वारा गुरूवार को बलात्कार पीड़ित महिला को जलाये जाने के मामले पर उनके परिवार ने हैदराबाद में महिला डाक्टर के बलात्कारियों के एंकाउंटर को सही ठहराया है जबकि हैदराबाद में आज हुई घटना के समर्थन और पुलिस कार्रवाई पर राजधानी लखनऊ में छात्र छात्राओं ने रैली निकाली ।
बलात्कार की शिकार हुई युवती को उन्नाव के बिहार इलाके में आरोपियों ने ही कल सुबह जला कर मारने की कोशिश की थी । युवती रायबरेली जा रही थी । करीब 90 प्रतिशत जली युवती का इलाज दिल्ली में हो रहा है ।
युवती के चाचा और पिता ने कहा कि बलात्कार करने वालों का ऐसा ही अंजाम होना चाहिये ताकि कोई ऐसी हरकत करने की कोशिश नहीं कर सके । नहीं तो ऐसा आज मेरे परिवार की बच्ची के साथ हुआ है जो किसी के साथ भी हो सकता है ।
हैदराबाद में महिला डाक्टर के बलात्कारियों के पुलिस एंकाउंटर में मारे जाने की जैसे ही राजधानी लखनऊ में खबर आई सामाजिक संगठन के लोग और स्कूल कालेज के छात्र छात्रायें सड़क पर निकल आये और पुलिस की कार्रवाई पर खुशी जाहिर की ।
छात्र छात्राओं ने शहर में जुलूस भी निकाला। उनके हाथ में पुलिस कार्रवाई को सही बताने की तख्ती भी थी । राज्य के अन्य हिस्सों से भी इस मामले में खुशी मनाये जाने की खबरें आ रही हैं ।
विनोद
वार्ता
image