Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में प्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों की मृत्यु

सोनभद्र 27 दिसम्बर(वार्ता)उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के विंढमगंज क्षेत्र में शुक्रवार को कनहर नदी के तट पर प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया की विंढमगंज क्षेत्र के जताजुआ गांव निवासी अजय कुमारे(24) का गांव के ही एक 22 वर्षीय युवती से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। कुछ दिन पूर्व ही दोनों राबर्ट्सगंज के किसी गाँव मे धान की कटाई करने गए थे। चार दिन पहले ही वहां से दोनों लोग भाग कर गांव आ गये।
ग्रामीणो के अनुसार शुक्रवार दोपहर में प्रेमीयुगल गांव से कुछ दूरी पर कनहर नदी के पास वाले इलाके की तरफ गए जहां उन्होंने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। कुछ देर बाद चरवाहों ने चट्टानों के बीच से कुछ हलचल की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। इस बीच दोनों बेहोश हो गये।
चरवाहों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को दुद्धी अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवक की स्थिति गंभीर हालत काे देखते हुये उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की भी मृत्यु हो गई। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
image