Friday, Apr 26 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर: ठंड का कहर जारी, किसान समेत दो की मृत्यु

जौनपुर, 30 दिसंबर(वार्ता)उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भीषण ठंड के चलते सोमवार को किसान समेत दो लोगों की मृत्यु हो गई।
पारिवारिक सूत्रों ने यहां बताया कि जलालपुर क्षेत्र के नेवादा गांव के बैरगियाँ पुरवां में सत्यदेव यादव ( 80) अवकाश प्राप्त रेलकर्मी थे। पिछले तीन -चार दिन पूर्व गेहूँ की सिंचाई करते समय सीने में दर्द से गिर पड़े। इसके बाद परिजन उपचार के लिए वाराणसी ले गये थे। दवा आदि दिलाने के बाद वापस घर लौट आये । रविवार की रात फिर अचानक तबीयत खराब हुई तो उपचार के लिए जौनपुर स्थित एक निजी चिकित्सक के यहाँ ले गये। जहाँ पर हालत और बिगड़ गयी। परिजन उन्हें वाराणसी उपचार के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में ही मृत्यु हो गयी ।
इसी तरह मछलीशहर क्षेत्र के चोरहा गांव निवासी सहदेई (68) की रविवार देर शाम अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजन अस्पताल ले गए। वहाँ इलाज के बाद सोमवार भोर में मौत हो गई। परिजन मृत्यु का कारण ठंड बता रहे है।
हालांकि ज़िला प्रशासन ठंड से दोनों मौत की पुष्टि नहीं कर रहा है। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दोेनों लोगों की मृत्यु कारण का अभी स्पष्ठ नही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image